मसालेदार एंटरटेनर है सलमान खान की 'दंबग 3', फैंस के लिए है न्यू ईयर का तोहफा

By Tejnews.com 2019-12-20 बॉलीवुड     

सलमान खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' ने आज बड़े परदे पर दस्तक दे दी है. साल के आखिर में रिलीज़ हुई सलमान की ये फिल्म उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नही है. फिल्म को शानदार रिव्यूज़ मिल रहे हैं. फिल्म के ज्यादातर समीक्षकों ने इसे मास एंटेरटेनर और मसालेदार फिल्म का तमगा दिया है. फिल्म में जिस तरह के डायलॉग्स हैं, जिस तरह का एक्शन है और जिस तरह का रोमांस और कॉमेडी है, उससे साफ है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर मूवी साबित होने वाली है.


'दबंग 3' दबंग फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. इससे पहले साल 2010 में आई 'दबंग' और साल 2012 में आई 'दबंग 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. इन दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. दोनों ही फिल्मों में शानदार डायलॉग्स, यादगार गाने, सलमान का खास स्टेप, मज़ेदार कॉमेडी, पारिवारिक इमोशन और सबसे जरूरी सलमान का दमदार एक्शन था. यही वजह है कि दो फिल्में बनाने के बाद भी सलमान ने तीसरी फिल्म बनाने का रिस्क लिया. अब जब फिल्म रिलीज़ हो गई है तो साफ है कि उनका रिस्क कामयाब भी रहा है.

'दबंग 3' की क्या है कहानी?
आपको बता दें कि इससे पहले 'दबंग' और 'दबंग 2' में चुलबुल पांडे की दबंगई और रज्जो से उसका रोमांस दिखाया गया था, लेकिन इसका तीसरा पार्ट इसका सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले खुद सलमान ने ही लिखी है. 'दबंग 3' में सलमान की जवानी के दिन दिखाए गए हैं. इसमें उनके कम उम्र के प्यार के रूप में सई मांजरेकर को दिखाया गया है. फिल्म में नौजवान सलमान के पुलिस अफ्सर बनने से लेकर रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से मुहब्बत तक की कहानी को दिखाया गया है. हालांकि फिल्म में बहुत कुछ है, जिसे जानने के लिए आपको खुद थिएटर जाकर ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म ट्रेड के जानकार तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को एंटरटेनिंग बताया है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हुए कहा है कि चुलबुल पांडे ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है. इस फिल्म को उन्होंने सलमान की फिल्म बताया है. साथ ही निर्देशक प्रभुदेवा की भी तारीफ की है. उन्होंने क्लाइमैक्स में हुई फाइट सीन को जबरदस्त करार दिया है. साथ ही साउथ के स्टार किच्चा सुदीप, जिन्होंने फिल्म में विलेन बाली का किरदार अदा किया है, उनकी भी खूब तारीफ की है.

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर

Popular Lnks