सबसे महंगा खिलाड़ी बनने के बाद कमिंस ने कहा- KKR के साथ खेलने के लिए उत्साहित

By Tejnews.com 2019-12-20 क्रिकेट     

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल-2020 की नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं. कमिंस को दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा. इसी के साथ वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं.

कमिंस ने एक वीडियो जारी कर नाइट राइडर्स के साथ वापस आने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, "दोबारा कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित हूं. मैं कुछ साल पहले यहीं था. ब्रैंडन के साथ काम करने को बेसब्र हूं."

युवराज सबसे महंगे खिलाड़ी

कमिंस 2014 सीजन में नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं. उस सीजन हालांकि वह सिर्फ एक मैच खेल पाए थे. बीते तीन साल में कमिंस बड़ा नाम बने हैं. आईपीएल में कमिंस दिल्ली डेयरडेविल्स में 2017 में खेल चुके हैं. पिछले सीजन वह मुंबई इंडियंस में 5.4 करोड़ रुपये में गए थे लेकिन चोट के कारण बाहर हो गए थे.

कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने. उन्होंने बेन स्टोक्स को पीछे किया. स्टोक्स को 14.50 करोड़ में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने लिया था. कमिंस दो करोड़ की बेस प्राइस के साथ आए थे. कमिंस के पास युवराज को सिंह को पीछे छोड़ आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का मौका आया था लेकिन वह चूक गए. युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर

Popular Lnks